🌐 यह लेख आपकी सुविधा के लिए कोरियाई मूल से अनुवादित किया गया है। किसी भी विसंगति की स्थिति में कोरियाई संस्करण मान्य होगा।
- ऐप: ऊपर के मेन्यू से [मैसेज] > [मैसेज लिस्ट] में जाकर मैसेज चुनें।
- जिस मैसेज को डिलीट करना चाहते हैं, उसे दबाकर होल्ड करें और सेलेक्ट करें।
- [···] > 'चैट रूम डिलीट' दबाकर पूरी हिस्ट्री डिलीट कर सकते हैं।
- वेब : [आप] > [मैसेज] > [मैसेज लिस्ट] में जाकर मैसेज चुनें।
- कन्वरसेशन पर माउस होवर करने के बाद 'डिलीट' आइकॉन दबाकर अलग–अलग मैसेज डिलीट कर सकते हैं, और [···] > 'चैट रूम डिलीट' दबाकर पूरी मैसेज हिस्ट्री डिलीट कर सकते हैं।
- मैसेज डिलीट करने पर केवल आपकी मैसेज हिस्ट्री ही डिलीट होती है; आपका डिस्प्ले नेम, प्रोफ़ाइल फ़ोटो और भेजे–लिए गए मैसेज दूसरे व्यक्ति की मैसेज लिस्ट में वैसे ही बने रहते हैं।
- अकाउंट डिलीट करने पर भी, पहले भेजे–लिए गए मैसेज दूसरे व्यक्ति की मैसेज लिस्ट में बने रहते हैं, लेकिन वहाँ आपको 'डिलीट किया गया उपयोगकर्ता' के रूप में दिखाया जाएगा, और आपका डिस्प्ले नेम व प्रोफ़ाइल फ़ोटो नहीं दिखेंगे।
- डिलीट किए गए मैसेज को वापस नहीं लाया जा सकता।