🌐 यह लेख आपकी सुविधा के लिए कोरियाई मूल से अनुवादित किया गया है। किसी भी विसंगति की स्थिति में कोरियाई संस्करण मान्य होगा।
चैनल डिलीट करने का तरीका
- [स्टूडियो] > [सेटिंग] > [चैनल जानकारी] में बाएँ नीचे दिए गए ‘चैनल डिलीट’ को दबाकर डिलीट कर सकते हैं।
चैनल डिलीट करते समय ध्यान देने वाली बातें
- डिलीट के साथ ही चैनल की सभी उपयोग जानकारी तुरंत डिलीट हो जाती है और इसे कभी भी रिकवर नहीं किया जा सकता।
- पब्लिश की गई पोस्ट, ड्राफ्ट के रूप में सेव की गई पोस्ट, सब्सक्राइबर, कमेंट, लाइक आदि सभी रिकॉर्ड ऐसे तरीके से पूरी तरह नष्ट हो जाते हैं जिन्हें किसी भी तरह से रिकवर नहीं किया जा सकता।
- चैनल डिलीट करने पर भी, पब्लिश की गई पोस्ट के जरिए अर्जित की गई कमाई बनी रहती है।